Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बर्थडे पार्टी के बाद सड़क पर इस हालत में मिली एयर होस्टेस की लाश

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता में इंडिगो एयरलाइन्स में काम करने वाली एक एयर होस्टेस का शव आज यहां के केस्टोपुर में स्थित उसके फ्लैट के सामने सड़क पर खून से लथपथ अर्द्धनग्न हालत में मिला। आशंका जताई जा रही है कि वह नशे की हालत में इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की खिड़की से गिर गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस उसकी दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता एयरपोर्ट के पास केस्टोपुर इलाके में रहने वाली एयर होस्टेस खोंगसित क्लारा बन्शा राय ने मंगलवार की रात अपने घर पर बर्थडे पार्टी दी थी। इस दौरान उसके घर पर कई दोस्त मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों से जानकारी मिली है कि फ़्लैट से देर रात तक आवाजें आ रही थी। पुलिस को वहां से शराब और बीयर की बोतलें भी बरामद हुई हैं।

पुलिस ने कहा कि फिलहाल हमने इस मामले में मृतका की दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। हम उनसे यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उस रात हुआ क्या था। आपको बता दें कि क्लारा इंडिगो एयरलाइंस में बतौर लीड केबिन अटेंडेंट काम करती थी। उसके पिता ने कुछ वक्त पहले ही ये फ्लैट खरीदकर उसे दिया था।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending