Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

उप्र : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, दरोगा व सिपाही घायल

Published

on

Loading

मुजफ्फरनगर, 16 अगस्त (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर थाना क्षेत्र में 50 हजार के इनामी बदमाश नितिन को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि एक साथी घायलावस्था में भाग निकला। मुठभेड़ में एक दरोगा और एक सिपाही घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के मीरापुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि नंगला खेपड़ निवासी श्यामवीर की हत्या करने के लिए दो बदमाश आ रहे हैं। इस पर पुलिस व अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने गांव के पास घेराबंदी की।

इस दौरान वहां आए बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी भांपते हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बुलंदशहर निवासी नितिन पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

उसका साथी मवाना थाना निवासी सोनू पुलिस की गोली से घायल होने के बावजूद जंगल के रास्ते फरार हो गया। मुठभेड़ में दरोगा मनोज बालियान और सिपाही कुलवंत मलिक घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से दोनों को मेरठ रेफर कर दिया गया है।

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने बताया, मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नितिन को मार गिराया है। इनामी बदमाश नितिन पिछले सात-आठ महीने से फरार चल रहा था और उस पर डीजी मुख्यालय की ओर से इनाम घोषित किया था। बदमाश नितिन का आतंक बुलंदशहर, हापुड़, गाजियाबाद, मेरठ सहित कई जनपदों में था।

उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ मे मौके से एक बदमाश सोनू भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Continue Reading

नेशनल

राजकोट गेम जोन अग्निकांड : फरार चल रहा चौथा आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, पुलिस ने 7 लोगों पर दर्ज किया है केस

Published

on

Loading

राजकोट। गुजरात के टीआरपी गेम जोन अग्निकाण्ड हादसे में फरार चल रहे एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी राजस्थान के सिरोही जिले के आबू रोड से हुई है। इस प्रकार अब तक मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने घटना में सात लोगों पर केस दर्ज किया है। गुजरात पुलिस को सूचना मिली थी कि हादसे से जुड़ा आरोपी राजस्थान में हो सकता है।

सोमवार रात करीब आठ बजे पालनपुर (गुजरात) की लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने आबूरोड शहर पुलिस की मदद से सदर बाजार स्थित कपड़े की एक दुकान पर दबिश दी और यहां से आरोपी धवलभाई पुत्र भरतभाई ठक्कर को हिरासत में लिया। उसे सिटी थाने लाया गया और यहां से पालनपुर क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर राजकोट रवाना हो गई।

गौरतलब है कि राजकोट में अवैध रूप से संचालित गेम जोन में लगी भीषण आग से 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में घायल कई लोग अब भी अस्पताल में जीवन व मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। गुजरात पुलिस ने मामले में सात लोगों को आरोपी बनाया है। इनमें धवल ठक्कर, अशोक सिंह जडेजा, किरीट सिंह जडेजा, प्रकाशचंद हिरण, राहुल राठौड़, युवराज सिंह सोलंकी और मैनेजर नितिन जैन शामिल हैं।

पुलिस से तीन आरोपियों युवराज, राहुल और नितिन जैन को हादसे के बाद गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें सोमवार को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट ने 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पुलिस को अन्य आरोपियों की तलाश है। पुलिस को आशंका है कि आरोपी गुजरात से सटे राजस्थान में जा सकते हैं। इसलिए दोनों राज्यों की बॉर्डर से लगते थानों में अलर्ट किया गया है।

Continue Reading

Trending