Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर डालने पर फिर ट्रोल हुए शमी

Published

on

Loading

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी अक्सर अपने परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसको लेकर वह कई बार कट्टरपंथी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। अब शमी को एक बार फिर इसी समस्या से दो-चार होना पड़ा है।

दरअसल, शमी ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे बेहतरीन बताया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं तो कुछ लोग इस बार भी शमी को ट्रोल करने से नहीं चूके। एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी पत्नी को सिर ढकने के लिए कहो शमी भाई।’

वहीं कई यूजर्स ने कट्टरपंथियों पर तंज कसते हुए लिखा कि इस फोटो को देखकर फिर से मजहब के ‘ठेकेदार’ परेशान हो जाएंगे। एक यूजर ने लिखा, ‘देखो शमी भाई अब आप पर फतवों की बाढ़ आने वाली है।’

दरअसल शमी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी पत्नी ने सिर नहीं ढाका हुआ है। इससे पहले भी शमी ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसपर कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट किए थे। हालांकि शमी ने भी इन ट्रोलर्स की डटकर सामना किया था।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending