Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिल्‍ली में युवती से 5 महीने तक 30 लोग करते रहे रेप

Published

on

युवती, नेपाली, पुलिस स्टेशन, दिल्ली महिला आयोग, एनजीओ,जीबी रोड

Loading

नई दिल्‍ली। दिल्ली में पिछले 5 माह में करीब 30 लोगों की ओर से नेपाल से आई 22 वर्षीय लड़की के साथ जिस्‍मानी हवस पूरी किए जाने का मामला सामने आया है।

यह घटना दिल्ली के जीबी रोड़ की है, नेपाली युवती को बेचा गया था। युवती ने किसी तरह भागकर खुद को बचाया और पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली पुलिस, दिल्ली महिला आयोग और एनजीओ ने जीबी रोड में छापामारी की। इसके बाद उस आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने पीड़ित को जबरन देह व्यापार में डाला था।

दिल्ली महिला आयोग के अनुसार, महिला की मुलाकात पीड़ित से नेपाल में हुई थी। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार आरोपित महिला ने पीड़ित को दुबई में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था।

पीड़िता के मानने के बाद किसी तरह उसे भारत लाया गया और फिर उसे जीबी रोड के एक कोठे पर बेचा गया। यहां पर पीड़िता के साथ मारपीट की गई, उसे कई दिनों तक भूखा रखा गया और जबरन उसे करीब 30 लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।

पीड़िता ने आयोग को बताया कि कुछ दिन पहले एक अफवाह फैली थी कि कोठे पर पुलिस की रेड पड़ने वाली है। कोठे के मालिकों ने पीड़िता को किसी सुरक्षित स्थान पर भेजा था।

इस बीच उसे मौका मिल गया और वह वहां से भाग खड़ी हुई। वहां से भागने के बाद पीड़िता का संपर्क पूर्वी दिल्ली के कुछ लोगों से हुआ। इनकी मदद से पीड़िता एक एनजीओ जा पहुंची। इसके बाद एनजीओ ने इसकी जानकारी दिल्ली महिला आयोग को दी। पुलिस की मदद से आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस–11 के लिए निया शर्मा को 2 करोड़ का बड़ा ऑफर!

 

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending