Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अशोक गहलोत स्वाइन फ्लू से पीड़ित

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने रविवार को कहा कि वह स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं। गहलोत ने ट्वीट किया कि मुझे स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि की गई है। हालांकि, मैंने सही समय पर उपचार शुरू करवा दिया और स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

उन्होंने स्वाइन फ्लू के संबंध में कोई जागरुकता अभियान नहीं चलाने को लेकर वसुंधरा राजे सरकार की आलोचना की। गहलोत ने कहा, “राज्य सरकार ने क्यों समय से स्वाइन फ्लू को लेकर जागरुकता अभियान नहीं चलाया? लोग जागरुकता और जानकारी के अभाव में मर रहे हैं।” राज्य में स्वाइन फ्लू के प्रभाव से शनिवार तक 39 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 12 मामले राजधानी जयपुर से हैं। राज्य में कथित रूप से 120 लोगों को स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई है। वसुंधरा सरकार ने राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएमएस अस्पताल में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है, जहां 24 घंटे पांच चिकित्सक स्वाइन फ्लू के लक्षण वाले मरीजों को सेवा देने के लिए मौजूद हैं।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending