Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

गाजियाबाद में बड़े सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, 6 युवतियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Published

on

सेक्‍स रैकेट, कंडोम, आपत्तिजनक, आपत्तिजनक हालत, गाजियाबाद, इंदिरापुरम

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबादके इंदिरापुरम में पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 8 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शक्ति खंड-4 स्थित मकान से बड़ी मात्रा में कंडोम, निरोधक गोलियां, बीयर और शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस इस सेक्स रैकेट के नेटवर्क और इससे जुड़े लोगों को तलाश रही है।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड-4 स्थित मकान में कई महीनों से देह व्यापार चल रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मकान पर छापा।

इस दौरान वहां का नजारा देखकर पुलिस वालों की आंखें भी फटी की फटी रह गई। वहां 8 लड़के और 6 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मकान की तलाशी में भारी मात्रा में कंडोम और गर्भ निरोधक गोलियां बरामद की गई। एक कमरे से बीयर और शराब की बोतल भी बरामद हुई।

पुलिस को वहां से 24 हजार रुपये कैश, पांच मोटरसाइकिल और एक कार भी मिली। पुलिस की जांच में पता चला है कि हाई प्रोफाइल तरीके से यहां गंदा धंधा किया जा रहा था।

बता दें कि ऐसे ही राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने एक स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने स्पा पर छापा मारकर 6 महिलाओं और स्पा सेंटर के प्रबंधक समेत ग्राहक को दबोच लिया है।

नेशनल

13 मई को वाराणसी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो, 14 को दाखिल करेंगे नामांकन

Published

on

Loading

वाराणसी। 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिला अधिकारियों के मुताबिक, रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी लंका स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मेन गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। रोड शो काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर समाप्त होगा।

रोड शो में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। भाजपा नेता दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का पांच किमी लंबा रोड शो अस्सी, सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया और बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा।

इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया जाएगा। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।. प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर मंगलवार को लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें रोड शो के रूट पर चर्चा की गयी। साथ ही अलग अलग सामाजिक संगठनों की भागीदारी पर भी चर्चा की गयी। 2014 और 2019 में भी नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले रोड शो किया था. संगठन इस बात को तय करना चाहता है कि इस बार का रोड शो पहले से ज़्यादा भव्य होगा।

रोड शो के अगले दिन 14 मई को पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के लिए 14 मई आख़िरी तारीख़ भी है। 14 मई को गंगा सप्तमी का शुभ संयोग है। वैशाख शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि को गंगा सप्तमी का पर्व मनाया जाता है। मान्यता है कि इस दिन धरती पर माँ गंगा का अवतरण हुआ था।

Continue Reading

Trending