Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद कोई मुद्दा नहीं, प्रतिभा है जरूरी: काजोल

Published

on

बॉलीवुड, काजोल, भाई-भतीजावाद, करण और कंगना विवाद, अवॉर्ड शो

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री काजोल का कहना है कि भाई-भतीजावाद कोई मुद्दा नहीं है। फिल्म उद्योग में लोग पूरी तरह प्रतिभा के आधार पर सफल हुए हैं न कि परिवार के कारण।

यह भी पढ़े- सभी केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगा न्यूनतम वेतन

आगे कहा कि मेरा मानना है कि यह वाद-विवाद दो लोगों करण और कंगना के कारण शुरु हुआ। यह कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि हर बच्चा अपने अभिभावक की तरह बनना चाहता है। लोग केवल कड़ी मेहनत से बॉलिवुड में सफल होते हैं।

यह भी पढ़े- 200 रुपये की छपाई शुरू, एटीएम में नहीं होगी कोई तब्दीली

आपको बता दें कि हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान वरुण धवन ने कार्यक्रम को होस्ट कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान के साथ मिलकर कंगना रनौत का भाई-भतीजावाद वाले बयान का मजाक उड़ाया था।

तीनों की इस हंसी-मजाक के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई जिसके बाद उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी। एक इंटरव्यू में  काजोल ने कहा कि इसमें कोई गलत बात नहीं है कि कोई बच्चा अपने माता-पिता की तरह बनना चाहे।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending