Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में महिला से दुष्कर्म के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 4 जुलाई (आईएएनएस)| दिल्ली में 23 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में एक ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त ओमवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि यह घटना शनिवार को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में हुई थी।

पुलिस ने कहा कि चालक 30 वर्ष का है, जिसने कथित तौर पर शनिवार रात ऑटो में महिला से दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पास से गुजर रहे लोगों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने कहा कि महिला तीन बच्चों की मां है।

Continue Reading

नेशनल

जम्मू-कश्मीर: डोडा के आर्मी बेस पर आतंकी हमला, सेना ने संभाला मोर्चा

Published

on

Loading

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले के बाद अब आतंकियों ने डोडा के आर्मी बेस को निशाना बनाया है। आतंकियों ने डोडा में भारतीय सेना के ऑपरेशन बेस पर गोलीबारी की है। डोडा के दूर दराज इलाके में अस्थाई ऑपरेटिंग बेस (TOB )पर कई राउंड फायरिंग की गई है, फायरिंग के बाद सेना और पुलिस की कई टीम में मौके पर पहुंची है ।

हमले के तुरंत बाद भारतीय सेना ने मोर्चा संभालकर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना के जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी ढेर हो गया है जबकि आतंकियों की गोलाबारी में एक नागरिक भी घायल हो गया जो अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है और कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

जम्मू के एडीजीपी आनंद जैन के अनुसार कठुआ जिले के हीरानगर तहसील के कूटा गांव में आतंकवादी एक घर में पानी की तलाश में गए थे, जहां उनके पहनावे से और बोलने के तरीके से गांव वालों को शक हुआ कि कहीं ये आतंकी तो नहीं। आनंद फानन में गांव वालों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए और पुलिस को सूचित कर दिया।

बिना समय गंवाए पुलिस वहां पर पहुंची और सेना को भी सूचित कर दिया गया। पूरे क्षेत्र की घेरा बंदी कर दी गई और आतंकियों की तलाश शुरू हुई। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को जब अपने नजदीक देखा तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी और ग्रेनेड भी फेंकने लगे जिससे एक ग्रेनेड आतंकवादी के हाथ में ही ब्लास्ट हो गया और वह मौके पर ही मारा गया जबकि दूसरे आतंकवादी के साथ गोलाबारी अभी भी जारी है।

Continue Reading

Trending