Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के छह अलग-अलग रूप!

Published

on

Loading

नई दिल्ली| अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यूं तो हर बार एक अलग किरदार में नजर आती हैं और ऐसा ही एक अलग तरह का किरदार श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में निभाती नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म में एक और ऐसी चीज है जो श्रद्धा के प्रशंसकों के लिए दावत से कम नहीं होगी। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का हाल ही में जारी हुआ दूसरा गाना ‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा यूं तो काफी खूबसूरत लग ही रही हैं, लेकिन इस गाने की एक और खासियत यह है कि इस गाने में श्रद्धा के छह अलग-अलग रूप हैं।

ऐसा पहली बार होगा कि श्रद्धा एक ही गाने में इतने अलग-अलग किरदारों में नजर आ रही हैं और अपने हर एक रूप में उतनी ही उम्दा और आकर्षक लग रही हैं।

‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री को देख उनके प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्च र्स, मोहित सूरी और चेतन भगत फिल्म ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। यह अनोखी प्रेम कहानी 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending