Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

लाइफ स्टाइल

अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती है ये महिला, क्या हैं मामला

Published

on

Loading

नई दिल्ली ।  आपने अभी तक देखा होगा या सुना होगा कि सारे मोटे इंसान अपने मोटापें  को लेकर परेशान रहते हैं, अपना वजन कम करने की हजार कोशिशे करते हैं।  वैसे मोटापा अपने साथ कई तरह के बीमारियों को अपने साथ लेकर आता है। कोई भी खुद से मोटा होना नहीं चाहता है और अगर किसी कारणवश मोटा हो भी जाता है तो अपना वेट कम करने के हजार जतन करता है।

आप जानकर हैरान हो जायेंगे कि एक मॉडल जो अपने प्लस साइज से इतनी खुश है कि वह अपना वेट कम ही नहीं करना चाहते है। जी हां हम बात कर रहे है, 30 वर्षीय सारा रॉउट की जो पेशे से एक मॉडल है , लेकिन सारा रॉउट का वजन बहुत अधिक है लेकिन सारा रॉउट अपना वजन कम ही नहीं करना चाहती है।

सारा 7 सालों से मॉडलिंग कर रही हे और 3 बच्चो की मां है। सारा का व्याक्तित्व बहुत खास और अलग है। सारा अपने आप में खुश रहती है इतना ही नहीं सारा अपने प्लस साइज से बहुत खुश है और अपना वजन कम नहीं करना चाहती है। आपको बता कि सारा को डॉक्टर्स  भी की चुके है कि अगर सारा अपना वजन कम नहीं करेंगी तो सारा की जान भी जा सकती है, क्योकि सारा के मोटापे की वजह से ब्लडप्रेशर और हार्टअटैक जैसी बिमारियो का खतरा है।

इसके बावजूद भी सारा अपना वेट कम करने को तैयार नही है । शायद BBW माॅडल सारा को डर है कि कहीं वेट कम करने के बाद उनका मॉडल्रिग में करियर न खराब हो जायें ।

Continue Reading

लाइफ स्टाइल

सुबह डल नजर आता है चेहरा, तो अपनाएं ये आसान घरेलू उपाय

Published

on

By

face dull in morning

Loading

नई दिल्ली। सुबह उठने के बाद अक्सर लोगों का चेहरा डल नजर आता है, तो आपको कुछ छोटे-छोटे उपाय करने चाहिए जिससे कि आपको इस प्रॉब्लम से छुटकारा मिल सके। रात के समय अगर आप कुछ टिप्स को फॉलो करके सोते हैं, तो फिर सुबह आपकी स्किन काफी दमकती हुई नजर आएगी।

आपकी स्किन अगर ऑयली है, तो आप रात के समय चेहरा धोने के बाद एलोवेरा जेल से मसाज करके सोएं। इससे आपका चेहरा सुबह उठने पर काफी ग्लोइंग नजर आएगा।

मेकअप उतारकर सोएं

आप अगर मेकअप के साथ ही सो जाते हैं, तो इससे आपका चेहरा डल नजर आने लग जाता है। साथ ही रात के समय मेकअप में मौजूद केमिकल्स आपकी स्किन पर रिएक्ट भी कर सकते हैं। ऐसे में बहुत जरूरी है कि पिम्पल्स से बचाव के लिए मेकअप उतारकर सोएं।

रात को चेहरे पर सीटीएम जरूर करें

चेहरे को ग्लोइंग बनाने और डलनेस दूर करने के लिए सीटीएम रूटीन को फॉलो करें। इसके लिए रात को सोने से पहले आपको चेहरा क्लींजर से साफ करना है, फिर टोनिंग करने के बाद मॉश्चराइजर लगाना है।

चेहरे पर फेसमॉस्क लगाकर न सोएं

कई ऐसे प्रॉडक्ट होते हैं जिन पर लिखा होता है कि यह नाइट ग्लोइंग पैक की तरह काम करते हैं और आप इसे रात में लगाकर सो सकते हैं लेकिन हर किसी की स्किन पर यह प्रॉडक्ट सूट नहीं करते हैं, इसलिए रात को कोई भी फेसमास्क लगाकर न सोएं।

 

Continue Reading

Trending