Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अब मायावती की फिसली जुबान, बोलीं- अमित शाह से बड़ा कोई कसाब नहीं

Published

on

Loading

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के ‘कसाब’ वाले बयान को घटिया करार देते हुए कहा कि आज देश में अमित शाह से बड़ा कोई कसाब नहीं है। गुजरात इसका उदाहरण है।

जिले के सबसे बड़े शिव बाबा मैदान में खचाखच भरी भीड़ को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि आरएसएस के एजेंडे के तहत सपा से अंदरूनी साठ-गांठ कर भाजपा दलितों-पिछड़ों के आरक्षण को समाप्त करने का कुचक्र कर रही है। ऐसे में दोनों दलों को नकारना होगा।

गोरखपुर रैली में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के ‘कसाब’ वाले बयान को घटिया करार देते हुए मायावती ने कहा कि आज देश में अमित शाह से बड़ा कोई कसाब नहीं है। गुजरात इसका उदाहरण है।

पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव में जिले की पांचों विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, “शिव बाबा मैदान की यह भीड़ इस बात की जमानत है कि यहां से सभी प्रत्याशियों की जीत के साथ सूबे में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार को अब कोई रोक नहीं सकता।”

दिन में करीब 1:59 बजे मंच पर पहुंचने के बाद दो मिनट तक पहले उन्होंने भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया, फिर जब बोलना शुरू किया तो भीड़ का उत्साह बढ़ता गया। करीब 52 मिनट के अपने संबोधन में मायावती ने केंद्र की मोदी और राज्य की अखिलेश सरकार को निशाने पर रखा।

उन्होंने कहा कि दोनों दलों के लोगों ने देश को लूट लिया। काला धन और नोट बंदी को लेकर जहां मोदी को कष्टकारक प्रधानमंत्री बताया। वहीं अखिलेश को कानून व्यवस्था न संभाल पाने वाला मुख्यमंत्री बताते हुए दोनों को सत्ता से उतारने की अपील की। रैली का संचालन बसपा प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने किया। मंच पर सभी पांचों प्रत्याशियों सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending