Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

संजय दत्त फिर पहुंचे सलाखों के पीछे

Published

on

Loading

पुणे। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को पुणे की यरवदा जेल में सरेंडर कर दिया। सरकार ने उनकी फरलो एक्सटेंशन की याचिका को खारिज कर दिया था। संजय दत्त को पिछले साल 24 दिसंबर को जेल से छुट्टी मिली थी। छुट्टी के खत्म होने से पहले उन्होंने इसे बढ़ाने के लिए सरकार को अर्जी दी थी, जिसे महाराष्ट्र सरकार ने खारिज कर दिया।

इससे पहले संजय दत्त आठ जनवरी को 14 दिन की फरलो पूरी होने के बाद सरेंडर करने के लिए जेल पहुंचे थे, लेकिन बाद में घर लौट आए। उन्होंने फरलो पूरी होने से एक दिन पहले छुट्टी की मियाद बढ़ाने के लिए आवेदन किया था, उस वक्त तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ था।
संजय दत्त के वकील हितेश जैन ने कहा कि दत्त पुणे की यरवदा जेल पहुंचे थे। इसी दौरान पता चला कि संबंधित मंत्री ने बयान दिया कि उनकी फरलो बढ़ाने की मांग को लेकर आए आवेदन पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है, इसलिए उन्हें सरेंडर करने की जरूरत नही है।’ संजय दत्त की याचिका पर फैसला करने में सरकार ने दो दिन का वक्त लगाया। इस वजह से संजय दत्त घर पर ही रहे।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending