Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एंडी मरे ने की डान इवांस की सराहना

Published

on

Loading

एंडी मरे ने की डान इवांस की सराहना

मेलबर्न | ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने आस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर चुके अपने हमवतन खिलाड़ी डान इवांस की तारीफ की। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इवांस ने बुधवार को खेले गए मैच में क्रोएशिया के मारिन सिलिक को 3-6, 7-5, 6-3, 6-3 से मात देते हुए टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

इवांस की प्रशंसा करते हुए विश्व के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी मरे ने कहा कि वह इवांस के लिए बेहद खुश हैं, जो प्रतिदिन खेल के उच्च स्तर के और करीब पहुंचते जा रहे हैं।

मरे ने कहा, “मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। मेरी पहली मुलाकात इवांस से करीब नौ या दस साल पहले डेविस कप टूर्नामेंट में हुई थी। लोग उन्हें शायद कम मेहनती समझते होंगे, लेकिन मैंने उनके साथ टेनिस कोर्ट में समय बिताया है और वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

अपने टखने की चोट के बारे में मरे ने कहा, “आंद्रे रुब्लेव के खिलाफ मैच के दौरान एक समय पर मैं अपने टखने पर था और मैं उस वक्त चिंतित हो गया। हालांकि, मैं फिर खड़ा हुआ और सहज रूप से मैंने चलना शुरू कर दिया। अभी चिंता की कोई बात नहीं है और सब ठीक है।”

साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में मरे ने पुरुष एकल वर्ग के मुकाबले में रुब्लेव को 6-3, 6-0, 6-2 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

खेल-कूद

टी20 वर्ल्ड कप के लिए USA ने 15 सदस्यीय टीम का किया एलान, भारतीय खिलाड़ियों की भरमार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। यूएस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी भारतीय मूल के मोनांक पटेल करेंगे। वहीं इस टीम में न्यूजीलैंड की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी कोरी एंडरसन को भी जगह मिली है, जबकि भारतीय अंडर 19 के कप्तान रह चुके उन्मुक्त चंद इस टीम का हिस्सा नहीं बन पाए।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए घोषित हुई अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम में साल 2010 में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले सौरभ नेत्रवालकर को भी जगह मिली है। भारतीय अंडर 19 टीम साल 2010 में खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन सौरभ के साथ उस टीम में मिले केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ी थे। सौरभ ने इस अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम:

मोनांक पटेल (कप्तान), एरोन जोनेस (उप-कप्तान), एंड्रीस गोस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेस्सी सिंह, मिलिंद कुमार, निसार्ग पटेल, नितीश कुमार, नोसतुश केनजिगे, सौरभ नेत्रवालकर, शेडली वैन शेलक्विक, स्टीवन टेलर, शायान जाहांगीर।

रिजर्व प्लेयर – गजानंद सिंह, जुआनोए ड्रेसाडाले, यासिर मोहम्मद।

Continue Reading

Trending