Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

ओवन के मजाक पर रोनाल्डो, कार्लोस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Published

on

Loading

ओवन के मजाक पर रोनाल्डो, कार्लोस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

रियो डी जनेरियो | फुटबाल विश्व कप-2002 का खिताब जीतने वाली ब्राजील टीम के खिलाड़ी रोनाल्डो और रोबटरे कार्लोस ने वजन को लेकर किए गए मजाक के लिए उनके रियल मेड्रिड क्लब के पूर्व साथी खिलाड़ी माइकल ओवन को लताड़ लगाई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ओवन ने रोनाल्डो के वजन को लेकर ट्विटर पर खिल्ली उड़ाई थी।

ओवन ने ट्वीट किया, “जब तक मैंने रोनी (रोनाल्डो) को नहीं देखा था, तब तक मुझे लग रहा था कि मेरा वजन बढ़ रहा है।”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने कहा कि उनका का वजन कोई महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।

स्पेनिश समाचात्र पत्र ‘एस’ को दिए बयान में रोनाल्डो ने कहा, “मैं यह देख कर बेहद हैरान हूं कि मेरे वजन को कितनी महत्ता मिल रही है। सच कहूं तो, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि यह इतना महत्वपूर्ण क्यों है?”

रोनाल्डो के पूर्व साथी खिलाड़ी कार्लोस ने भी ओन्स द्वारा किए गए मजाक पर करारा जवाब दिया।

कार्लोस ने कहा, “मुझे इस प्रकार के मजाक नहीं पसंद। रोनाल्डो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और हमें ध्यान रखना चाहिए। रोनाल्डो के बारे में जो चीज जरूरी है वह उनके वजन को लेकर नहीं, बल्कि उनके दिल के लिए है। उनका दिल बहुत बड़ा है।”

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending