Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़ में लश्कर कमांडर मुजफ्फर अहमद ढेर

Published

on

Loading

IndiaKashmir_APश्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर मारा गया। पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों को गुलजारपुरा गांव में लश्कर कमांडर के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह अभियान चलाया।

पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों के जवान जब उस मकान के पास पहुंचे, जिसमें मुजफ्फर अहमद नकू अली उर्फ मुजा मौलवी छिपा था तो उन पर गोली चलाई गई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आतंकवादी मारा गया। पुलिस के मुताबिक, इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है।

पुलिस का कहना है कि मारा गया लश्कर कमांडर जम्मू एवं कश्मीर में सर्वाधिक वांछित आतंकवादी था।

Continue Reading

नेशनल

आंख की सर्जरी के बाद ब्रिटेन से वापस भारत लौटे राघव चड्ढा, केजरीवाल से मिलने पहुंचे घर

Published

on

Loading

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शनिवार को ब्रिटेन से आँख की सर्जरी करवाने के बाद वापस भारत लौट आए हैं। भारत वापस लौटने के बाद वो केजरीवाल के घर पहुंचे हैं। चड्ढा की इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन में आपातकालीन नेत्र शल्य चिकित्सा विट्रेक्टॉमी हुई थी। इस दौरान पार्टी में सियासी उठापटक और उनकी अनुपस्थिति पर कई सवाल भी उठाए गए, लेकिन पार्टी ने कहा था कि आप सांसद बेहतर महसूस करने पर पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।

गौरतलब है कि, 2 मई को एक बयान जारी करते हुए दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था, ”राघव चड्ढा की यूके में आंख की बड़ी सर्जरी हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर थी और अंधेपन की आशंका थी. जैसे ही वह ठीक हो जाएंगे, वह भारत लौटेंगे और हमारे साथ चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।

माना जा रहा है कि 25 मई को मतदान से पहले राघव चड्ढा अब चुनाव प्रचार में जुट सकते हैं। इसी के साथ राघव चड्ढा के आने से दिल्ली की सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी को मजबूती मिल सकती है। राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी के उन नेताओं में गिना जाता है जो बीजेपी के खिलाफ तीखे शब्दों में बयान देते हैं। उनके तेज तर्रार तेवर देखते हुए आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा पर भरोसा जताया था और उन्हें राज्यसभा भेजा गया।

Continue Reading

Trending