Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उत्तर प्रदेश : किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म

Published

on

किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस, खेत-खलिहान, चिकित्सीय जांच

Loading

किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस, खेत-खलिहान, चिकित्सीय जांच

महोबा | उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में जबरन घर में घुस कर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस ने मंगलवार को दर्ज किया। नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी विनोद सिंह ने बताया कि एक गांव में सोमवार की शाम किशोरी अपने घर में अकेली थी, परिवार के सदस्य कृषि कार्य से खेत-खलिहान गए हुए थे।

सूना पाकर दूसरे गांव भटेवर का उमेश सिंह उसके घर में घुस गोली मारने की धमकी देकर किशोरी से दुष्कर्म किया और फरार हो गया। परिजन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मंगलवार को कोतवाली में मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।”

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending