Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

निश्चित तौर पर बॉयोपिक चाहती हूं : साक्षी मलिक

Published

on

रियो ओलम्पिक, कांस्य पदक, साक्षी मलिक, भारतीय महिला पहलवान, प्रो-रेसलिंग लीग, पीडब्ल्यूएल

Loading

रियो ओलम्पिक, कांस्य पदक, साक्षी मलिक, भारतीय महिला पहलवान, प्रो-रेसलिंग लीग, पीडब्ल्यूएल

नई दिल्ली | रियो ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता और भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने शुक्रवार को कहा कि वह निश्चित ही चाहेंगी कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनें, बशर्ते उससे इस पारंपरिक खेल (कुश्ती) का प्रचार होता हो। प्रो-रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) की टीम दिल्ली सुल्तान के लोगो के अनावरण समारोह में शामिल साक्षी ने यह बात कही। वह दिल्ली सुल्तान की कप्तान भी हैं।

साक्षी ने हालांकि, इस बात को स्पष्ट नहीं किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी बायोपिक में उनका किरदार निभाते देखना चाहती हैं? रोहतक निवासी साक्षी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “अगर कोई इच्छुक है और इससे खेल का प्रचार होता है, तो निश्चित तौर पर मैं स्वयं पर बायोपिक चाहती हूं। यह बायोपिक युवाओं को प्रोत्साहन दे सकती है।”

साक्षी ने कहा, “इस बायोपिक में मेरा किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के लिए अभी मेरे मन में कोई नाम नहीं है, लेकिन अगर कोई फिल्म बनाता है तो मुझे खुशी होगी।” भारत की 23 वर्षीया महिला पहलवान साक्षी ओलम्पिक में पदक जीतने वाली पहली महिला भारतीय पहलवान हैं। उन्होंने इस साल रियो ओलम्पिक में किर्गिस्तान की आइसुलु तेनेबोकोवा को 8-5 से हराकर कांस्य पदक जीता था।

 

खेल-कूद

स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

लखनऊ। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रु का जुर्माना लगा है। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मुकाबले में अपने ओवर तय समय में पूरे नहीं किए, जिसके चलते हार्दिक पर ये जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल के बयान के मुताबिक मौजूदा सीजन में यह दूसरा मौका है जब एमआई को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया है। बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, आईपीएल की न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, इसलिए हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग-11 के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया, जो भी उनके अनुसार कम हो। एलएसजी के हाथों 4 विकेट से हार के बाद एमआई को 10 मैचों में सीजन की सातवीं हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की हार के बाद एमआई की प्लेऑफ की संभावना बहुत कम है, भले ही वे अपने शेष सभी मैच जीत ले।

Continue Reading

Trending