Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुजफ्फरनगर: नोट बदलने पहुंची भीड़ का पथराव, पुलिस ने हवाई फायरिंग की

Published

on

Loading

Notechange me bavaalमुजफ्फरनगर। नोटबंदी के फैसले के बाद हर बैंक, डाकखाने और एटीएम में लोगों का हुजूम उमड़ा रहा है। भीड़ इतनी ज्यादा है कि एटीएम में कैश खत्म हो रहा है। वहीं बैंकों में भीड़ बेकाबू हो रही है। एक बैंक में तो भीड़ हिंसक हो उठी। पुलिस ने हवाई फायरिंग कर हालात पर काबू पाया।

नोट बदलने के लिए जनपद के मेरठ रोड पर सूजडू औद्योगिक क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में जमा भीड़ ने बैंक की जाली तोड़ दी। पुलिस ने भीड़ को बाहर खदेड़ा, जिसके बाद वहां बवाल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मेरठ रोड पर सूजडू औद्योगिक क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में नोट बदलने के लिए जमा भीड़ द्वारा खींचे जाने से अचानक कैश काउंटर पर लगी लोहे की जाली टूट गई। इससे बैंक में तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने उत्पात कर रहे कुछ युवकों के साथ ही भीड़ को बाहर खदेड़ दिया। एक युवक के डंडा लगने के बाद भीड़ उत्तेजित हो गई।

लोगों ने बाहर निकलकर बैंक पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए और पुलिस पर भी जमकर पथराव किया गया। बचाव में पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे भगदड़ मच गई।

इसी बीच आसपास से और अधिक पुलिस बल पहुंच गया। करीब दस मिनट तक पुलिस और भीड़ का टकराव होता रहा। एक महिला को र्छे भी लगे, जबकि एक लडक़ी समेत दो अन्य लोग भी घायल हो गए। उत्तेजित भीड़ ने मेरठ रोड जाम कर दिया।

Continue Reading

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending