Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

केजरीवाल को पेटीएम के विज्ञापन में मोदी की तस्वीर पर आपत्ति

Published

on

Loading

paytmनई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को समाचार-पत्रों में प्रकाशित निजी ऑनलाइन भुगतान कंपनी पेटीएम के विज्ञापनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे शर्मनाक करार दिया है। आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने ट्वीट कर कहा, “बेहद शर्मनाक। क्या जनता यह चाहती है कि उनके प्रधानमंत्री निजी कंपनियों के लिए विज्ञापन करें? कल, अगर ये कंपनियां कुछ गलत करेंगी, तो उनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?”

केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा, “प्रधानमंत्री की घोषणा (बड़े नोटों के विमुद्रीकरण) का सबसे बड़ा लाभ पेटीएम को होने जा रहा है। अगले दिन प्रधानमंत्री उनके विज्ञापनों में नजर आते हैं। प्रधानमंत्री जी क्या साठगांठ है?”

आप ने बुधवार को केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1,000 के नोटों के विमुद्रीकरण को ‘तुगलकी फरमान’ करार दिया।

नेशनल

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, जयपुर के टूरिस्ट पति-पत्नी गोलीबारी में घायल, BJP नेता की हत्या

Published

on

Loading

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए एक आतंकी हमले में जयपुर से घूमने आए टूरिस्ट कपल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को गोली लगी है। वहीं दूसरा आतंकी हमला शोपियां के हीरपोरा इलाके में हुआ, जहां भाजपा नेता और पूर्व सरपंच एजाज अहमद की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें भी घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। आतंकी हमलों की जानकारी मिलते ही सेना के जवानों की टुकड़ियों ने मोर्चा संभाल लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया।

चुनावी माहौल में आतंकी हमलों पर प्रदेश के स्थानीय नेताओं ने चिंता जताई है। पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने X हैंडल पर लिखा कि पहलगाम में हुआ आतंकी हमला चिंताजनक है। 2 टूरिस्ट घायल हुए हैं। शोपियां में भाजपा नेता की हत्या कर दी गई। दक्षिण कश्मीर में यह हमले चिंतनीय हैं, वह भी तब जब भारत सरकार लगातार प्रदेश में हालात सामान्य होने के दावे कर रही है। दोनों इलाकों में आगामी 25 मई को मतदान होना है।

फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला ने भी आतंकी हमलों की निंदा की। जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि क्रूरता भरी ऐसी हरकतें जम्मू-कश्मीर में शांति कायम करने के रास्ते में बाधक हैं।

Continue Reading

Trending