Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

​”बचपन डे केयर सेन्टर” में विशिष्ट बच्चों द्वारा आज दीवाली समारोह ​मनाया गया

Published

on

Loading

बचपन डे केयर सेन्टरलखनऊ ,  बचपन डे केयर सेन्टर में विशिष्ट बच्चों द्वारा आज दीवाली समारोह मनाया गया । जिसमे सभी बच्चो व उनके माता-पिता के साथ गुरुजनों ने भी पटाखे जला कर उनके साथ खुशी जाहिर की । बच्चो ने आपस में फुलझड़ी जला के खूब मौज मस्ती की तथा दीवाली समारोह में आये मुख्य अतिथि असिस्टेंट डायरेक्टर राकेश वर्मा  ने बच्चो के साथ दीपावली की खुशियां बांटी औऱ उन्हें शुभकामनाएँ दी । इस अवसर पर अनुपमा मौर्य ,अमित राय, विजय लक्षमी और बचपन डे केयर सेन्टर का सारा स्टाफ मौजूद रहा ।

नेशनल

मध्य प्रदेश में में कांग्रेस को झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में शामिल

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में BJP में शामिल हो गईं। निर्मला सप्रे ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तथा दो बार की विधायक महेश राय को 6000 से अधिक मतों से पराजित किया था। जिले की आठ विधानसभा सीटों में से एकमात्र बिना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का प्रत्याशी निर्वाचित हुआ था।

लोकसभा चुनाव के दौरान एक और बड़ा झटका कांग्रेस को बिना से लगा है बीना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रही निर्मला सुप्रीम ने सभी को चौंकाते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शपथ ली।

निर्मला सुप्रीम ने दूसरी बार विधानसभा का चुनाव लड़ा था पहले चुनाव में वह महेश राय भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी से हारी थी 10 साल बाद फिर उनका मुकाबला भाजपा की प्रत्याशी महेश राय से हुआ इसमें उन्हें जीत मिली।

Continue Reading

Trending