Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कॉफी विद..’ के साथ नवंबर में वापसी करेंगे करण

Published

on

करण जौहर

Loading

करण जौहरमुंबई| फिल्मकार करण जौहर ने बताया कि वह छोटे पर्दे के लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सत्र में छह नवंबर से वापसी करेंगे। यह स्टार वल्र्ड और स्टार वल्र्ड एचडी पर शुरू होगा। कयास लगाए जा रहे थे कि अगस्त में इस शो की शुरुआत होगी, लेकिन चैनल की तरफ से गुरुवार को इसकी घोषणा की गई।

इससे पहले इस शो में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान, संजय लीला भंसाली, गुरिंदर चड्ढा, फराह खान, अनिल कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आ चुके हैं। खबर थी कि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान इस शो में पहले अतिथि होंगे, लेकिन हाल ही में करण इन खबरों का खंडन कर चुके हैं। उन्होंने कहा, “हम जल्द ही इस बारे में बताएंगे।”

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending