Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना की तरह गर्भावस्था में स्टाइलिस्ट दिखना चाहती हैं मसाबा

Published

on

मसाबा

Loading

मसाबामुंबई| फैशन डिजाइनर मसाबा अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रहीं अभिनेत्री करीना कपूर की फैशन शैली से काफी प्रभावित हैं। उनका कहना है कि अगर वह गर्भावस्था के दौरान करीना की तरह आधी स्टाइलिस्ट भी दिख पाती हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी।

फिल्म निर्माता मधु मांटेना से शादी रचाने वाली मसाबा ने  बताया, “मैंने किसी भी अंतर्राष्ट्रीय या राष्ट्रीय मशहूर हस्ती को करीना की तरह स्टाइलिस्ट कपड़ों में नहीं देखा है। आप उन्हें डेनिम और चप्पल के साथ ही खूबसूरत सेक्सी मैक्सी में भी देख सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि करीना स्वभाविक रूप से गर्भावस्था के दौरान शांत और खुश रहकर इसका आनंद ले रही हैं। करीना गर्भावस्था के दौरान ढीले -ढाले कपड़ों के बजाय खुद को स्टाइलिस्ट दिखाने के लिए सही और खूबसूरत कपड़ों का चुनाव कर रही हैं।  मसाबा दिल्ली में आयोजित होने वाले अमेजन इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग समर-2017 में 15 अक्टूबर, 2016 को अपना संग्रह पेश करेंगी।  मसाबा त्योहारों के मौसम में ‘मसाबा फॉर लाइफस्टाइल’ के तहत सीमित मात्रा में गिफ्ट बैग्स और गिफ्ट कार्डस को भी पेश करने वाली हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending