Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गोविंद नामदेव की राजनीति में दिलचस्पी नहीं

Published

on

गोविंद

Loading

गोविंदमुंबई| अनुभवी अभिनेता गोविंद नामदेव का कहना है कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है। उन्होंने एक बयान में कहा, “मेरी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी क्षेत्रों में अच्छा काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं।”

यह पूछने पर यदि उनका इरादा बदलता है और वह राजनीति में भाग्य आजमाने की इच्छा रखते हैं तो वह क्या करेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि वह मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, “यदि मेरी राजनीति में रुचि जगती है तो मैं भाजपा का हिस्सा बनना चाहूंगा। लेकिन जीवन को लेकर मेरा एक विशेष नजरिया है, जो राजनीति से पूरी तरह से अलग है।” गोविंद ‘बैंडिट क्वीन’, ‘सत्या’, ‘सिंघम’ और ‘ओएमजी-ओह माय गॉड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending