Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

समझौता न करें महिलाएं : अमिताभ बच्चन

Published

on

अमिताभ बच्चन

Loading

अमिताभ बच्चनमुंबई| बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कल्चर मशीन कंपनी के डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘ब्लश’ के लिए विवेल के साथ मिलकर तैयार किए गए वीडियो ‘अब समझौता नहीं’ में काम किया है, जिसमें वह महिलाओं को परिस्थितियों से समझौता न करने के लिए जागरूक करते नजर आएंगे। ब्लश पर धारावाहिक की तरह प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘अनब्लश्ड’ में ‘अब समझौता नहीं’ शीर्षक वाले इस वीडियो में अमिताभ महिलाओं को पुरातन सड़ी-गली मानसिकता और रूढ़िवादिता को चुनौती देने के लिए जागरूक दिखाई देंगे, जो उनके पसंद की जीवनशैली में बाधा बनती है।

यह वीडियो महिलाओं को पूर्वग्रहों को अस्वीकार करने और अपने पुरुष समकक्ष के समान जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसमें हर क्षेत्र की महिलाओं को दिखाया गया है, जो अपनी वास्तविक भावनाओं के साथ आंतरिक संघर्ष का सामना कर रही हैं।

इस वीडियो में अमिताभ के कई बेतहरीन संवाद हैं, जिनमें से एक ‘अधिकार कभी खामोश नहीं हो सकता’ भी है। ‘अब समझौता नहीं’ आधुनिक महिला के आत्मविश्वास को दर्शाती है। इस वीडियो में महिलाओं की सुंदरता पर बात न कर समाज में महिलाओं के प्रति नजरिए और व्यवहार को दर्शाया गया है।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending