Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अपनी ही खटिया खड़ी कर रही है कांग्रेस: स्वामी प्रसाद मौर्य

Published

on

रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आयोजित रैली, स्वामी प्रसाद मौर्य, मायावती दलितों की नहीं दौलत की देवी

Loading

रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आयोजित रैली, स्वामी प्रसाद मौर्य, मायावती दलितों की नहीं दौलत की देवी

swamy prasad mourya

मायावती दलितों की नहीं दौलत की देवी

मनोज तिवारी

हरदोई। आगामी 21 सितंबर को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आयोजित रैली की तैयारियों की बैठक में हरदोई पहुंचे भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अपनी खटिया खुद खड़ी कर रही है और जो खटिया टूटने से बच रही उसका पायदान खुद तोड़ रही है और कांग्रेस के नेता अवसाद में जी रहे है।

गांधी भवन में आयोजित हुए कार्यकर्ता सम्मलेन में बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहाकि कांग्रेस के नेता लगातार दो दो माह के लिए गायब हो जाते है और फिर प्रकट हो जाते है जिससे यह साबित हो रहा है कि जब नेता गायब हो रहे है तो अब कांग्रेस भी यूपी से गायब हो जायेगी।

उन्होंने कहाकि मायावती भ्रष्‍टाचार करते हुए कार्यकर्ताओं का अपमान कर रही है। वह दलितों की नहीं दौलत की बेटी है। उन्होंने बिना नाम लिए ही जहाँ राहुल गांधी को अवसाद ग्रस्त बताया वहीँ आजम खां को मानसिक दिवालिया करार देते हुए कहाकि इसी लिए आजम विवादित बयानों के लिए चर्चित है। कार्यक्रम का आयोजन डॉक्टर अरुण मौर्या ने किया था।

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending