Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

इफको में मनाया गया श्रीकृष्ण छठी का उत्सव

Published

on

इफको, श्रीकृष्णग छठी का उत्सपव, श्री कृष्ण और राधा के सुन्दर मनोहारी स्वरुप

Loading

इफको, श्रीकृष्णग छठी का उत्सपव, श्री कृष्ण और राधा के सुन्दर मनोहारी स्वरुप

iffco

आंवला। इफको के पालपोथन नगर स्थित सिद्वेश्वरनाथ मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण की छठी का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में कृष्ण के बाल रुप में नंद, नटवर, नागर के भजन कीर्तन से श्रद्वालु भावविभोर हो गये। मंदिर परिसर में प्रसाद के रुप में श्रद्वालुओं ने कढ़ी चावल और मिष्ठान ग्रहण किया। छठी महोत्सव पर बारातघर में श्री कृष्ण रुप साज-सज्जा प्रतियोगिता आयोजित हुई। जिसमें इफको परिवार के नन्हे- मुन्ने बच्चों ने हिस्सा लिया।

श्री कृष्ण और राधा के सुन्दर मनोहारी स्वरुप ने सभी का मनमोह लिया। भक्ति- रस में सराबोर श्री कृष्ण रुप साज-सज्जा प्रतियोगिता  में मुख्यअतिथि आंवला इकाई के वरिष्ठ महाप्रबंधक जी के गौतम एंव श्रीमती गौतम ने कृष्ण के बालरुप की खूबसराहना की।  उपासना केन्द्र ट्रस्ट के सचिव शिवानन्द तिवारी ने बताया कि चार वर्गो में आयोजित साज-सज्जा प्रतियोगिता में इफको परिवार के छोटे-छोटे बालक बालिकाओं ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के अतं में आंवला इकाई के वरिष्ठ महाप्रबंधक जीके गौतम एवं श्रीमती गौतम ने रुप साज-सज्जा प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया। बारातघर में आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियों में महाप्रबंधक आर के श्रीवास्तव, पीएन शाह, हरीश रावत एचएस मिश्रा सहित बड़ी संख्या में बच्चे और अभिभावक उपस्थित हुए। कार्यक्रम के संयोजक श्याम चन्द्र पाण्डेय एंव आर सी पाण्डेय रहे।

नेशनल

मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे शिवपाल यादव, बसपा नेता की शिकायत पर केस दर्ज

Published

on

Loading

बदायूं। बसपा प्रमुख मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा महासचिव शिवपाल यादव पर मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि बसपा के जिला अध्यक्ष राम प्रकाश त्यागी की तहरीर पर शिवपाल यादव के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 504 (जानबूझकर अपमान करना) और 505 (सामाजिक उपद्रव फैलाने वाला वक्तव्य देना) के तहत रविवार देर रात मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले में वादी बसपा के जिला अध्यक्ष राम प्रकाश त्यागी ने दावा किया कि उन्होंने गत 3 मई को अपने मोबाइल फोन पर एक चैनल की समाचार क्लिपिंग देखी थी, जिसमें शिवपाल ने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अमर्यादित व अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया था। उन्होंने कहा कि मायावती चार बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं और उनके लिए अपमानजनक शब्द प्रयोग करने से बसपा कार्यकर्ताओं में बहुत रोष है।

बसपा जिलाध्यक्ष राम प्रकाश त्यागी के अनुसार इसी वजह से उन्होंने पुलिस को उस टिप्पणी का वीडियो उपलब्ध कराया था, जिसकी जांच करने के बाद कोतवाली सिविल लाइंस में शिवपाल के विरुद्ध उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। त्यागी ने कहा कि इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग को भी संज्ञान लेना चाहिए।

Continue Reading

Trending