Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

असफलता जिंदगी का हिस्सा : यामी

Published

on

असफलता जिंदगी का हिस्सा : यामी

Loading

असफलता जिंदगी का हिस्सा : यामीनई दिल्ली| फिल्म ‘विक्की डोनर’ जैसी हिट फिल्म से देने वाली यामी गौतम ने फिल्म उद्योग में अपने चार साल के लंबे सफर में असफलता का स्वाद भी चखा है, लेकिन यामी इससे निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि असफलता जीवन का एक हिस्सा है।

यामी से जब पूछा गया कि क्या फिल्म की असफलता उन्हें प्रभावित करती है तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “हर क्षेत्र में और हर कदम पर असफलताओं से सामना होता है। असफलता जीवन का हिस्सा है।”

फिल्म ‘बदलापुर’ की अभिनेत्री ने कहा कि अगर कोई असफल नहीं होता है, तो फिर उसे कैसे पता चलेगा कि सफलता क्या होती है और सफल होना क्या होता है?

यामी का कहना है कि असफलता व्यक्ति को आगे बढ़ाने में मदद करती है।

यामी जल्दी ही फिल्म ‘काबिल’ के जरिए दर्शकों से रू-ब-रू होंगी। इस फिल्म का निर्देशन संयज गुप्ता कर रहे हैं और इस फिल्म में यामी अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।

इसका निर्माण ऋतिक के पिता राकेश रोशन अपने फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस के बैनर तले कर रहे हैं। यह अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending