Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मिलनसार हैं इशिता दत्ता

Published

on

मिलनसार हैं इशिता दत्ता

Loading

मिलनसार हैं इशिता दत्ता

मुंबई| वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में अरुंधति के रूप में नजर आ रहीं अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि उन्हें सेट पर सबसे बातचीत करना पसंद है और वह काफी मिलनसार हैं। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता को सेट पर अपनी सभी सह-कलाकारों और टीम के साथ चर्चा करना पसंद है।

उन्होंने कहा, “असल में सेट पर मुझे सभी चीजों की जानकारी होती है। मैं अच्छी श्रोता हूं और बातों को छिपाकर रख सकती हूं।”  इशिता ने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘एक घर बनाउंगा’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, इसमें उन्होंने पूनम नामक किरदार की भूमिका निभाई थी। धारावाहिक ‘रिश्तों का सौदागर – बाजीगर’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है। इसमें वत्सल सेठ, ललित परिमू और पंकज धीर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending