Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरा

Published

on

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरा

Loading

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरापणजी| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर द्वारा अपने उस दागी साले को फिर से बहाल करने की आलोचना की जिसे रिश्वत लेते पकड़ा गया था। आम आदमी पार्टी के नेता ने बुधवार को दावा किया कि अगर उनका कोई परिजन भ्रष्टाचार में संलिप्त होगा तो वह सुनिश्चित करेंगे कि वह पूरा जीवन जेल में बिताए।

केजरीवाल ने कहा, “मुख्यमंत्री लोगों को क्या संदेश दे रहे हैं? अगर वह मेरा साला होता तो मैंने उससे संबंध तोड़ लिया होता और सुनिश्चित करता कि वह जेल में रहे।”

गत साल अगस्त महीने में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गोवा औद्योगिक विकास निगम में क्षेत्र अधिकारी के रूप में कार्यरत पारसेकर के साले दिलीप मावलंकर को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

रिश्वत पणजी से 35 किलोमीटर दूर तुएम गांव में एक औद्योगिक भूखंड के आवंटन के लिए ली गई थी।

मावलंकर को इस महीने निगम के मुख्यालय में फिर से बहाल किया गया है। पारसेकर ने कहा कि पुन:स्थापन सरकारी प्रक्रिया का हिस्सा है।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending