Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पत्नी ने आशिक से करायी थी पति की हत्या, चार गिरफ्तार

Published

on

हरदोई की सण्डीला कोतवाली, पति की हत्या, चार गिरफ्तार

Loading

हरदोई की सण्डीला कोतवाली, पति की हत्या, चार गिरफ्तारहत्या में प्रयुक्त एम्बुलेंस भी बरामद

मनोज तिवारी

हरदोई। सण्डीला कोतवाली इलाके में गुरुवार की सुबह हत्या करके फेंके गए मीट व्यापारी की हत्या के मामले मका खुलासा हो गया। व्यापारी की हत्या उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर करायी थी। पुलिस ने महिला उसके प्रेमी समेत हत्या में शामिल रहे दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त एक एम्बुलेंस भी बरामद कर ली गयी है। गिरफ्तार हत्यारोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

सण्डीला में मिला था मीट व्यापारी का शव

बताते चलें कि गुरूवार की सुबह कोतवाली के लखनऊ हरदोई मार्ग पर निर्माणाधीन पुलिया के नीचे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को क़ब्ज़े लेकर शिनाख़्त कराने का प्रयास किया तो कुछ देर में युवक की पहचान मलिहाबाद थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर निवासी मीट व्यापारी शक़ील के रूप में हो गयी।

वोह कल सुबह चमड़ा बेचने मलिहाबाद से लखनऊ गया था जिसके बाद वापस नहीं लौटा। घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की तभी सण्डीला कोतवाली इलाके में शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे मृतक के भाई ने शव की शिनाख़्त की। मृतक भाई अकील के अनुसार शकील की हत्त्या की गयी है।

मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी पूर्वी बीसी दूबे सीओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। मृतक के पैरों से जूते और मोबाईल भी गायब है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।अकील ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

सोमवार को पुलिस लाइन में एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया की चमड़ा व्यापारी शकील की हत्या की तह तक जब पुलिस गयी तो मोबाईल से उसकी पत्नी पर ही शक जाहिर हुआ और पड़ताल हुयी तो सारा भेद खुल गया। व्यापारी की पत्नी सूफिया का प्रेम प्रसंग रेहान पुत्र मोहम्मद ईशा निवासी पिण्डसांवा थाना घुघतेल बाराबंकी से शादी से पहले चल रहा था।

व्यापारी को जब जानकारी हुयी तो उसने विरोध किया और जब वह प्रेम में बाधक बनने लगा तो सूफिया ने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी को कहा जिसपर रेहान ने अपने साथी नौशाद पुत्र मेराज निवासी हसनगंज व संदीप सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी लोनी कटरा हसनगंज के साथ मिलकर हत्या कर दी।

पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फुजैल पुत्र राणा खान निवासी बांसमंडी फरार हो गया जिसकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे है। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दूबे क्षेत्राधिकारी सण्डीला चरन सिंह एलआईयू इन्स्पेक्टर हारून रसीद खां मौजूद रहे।

एक लाख रुपये का दिया था लालच

हरदोई। एसपी उमेश कुमार सिंह न बताया कि अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए सूफिया ने अपने प्रेमी को यह भी लालच दिया था की पति को ख़त्म करने के लिए वह एक लाख रुपये भी दे देगी जो उसके पति के खाते से निकलेंगे। हालाँकि पैसे नहीं दिए गए।

बताया की रेहान फैजाबाद में एक अस्पताल में अपनी खुद की एम्बुलेंस लगाकर चलता है। ह्त्या के बाद उसने कई जगह शव को एम्बुलेंस में रखकर सुरक्षित ठिकाने की तलाश भी की थी।

प्रादेशिक

मुंबई होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत, 56 घंटे बाद मिले शव

Published

on

Loading

मुंबई। 13 मई को मुंबई में घाटकोपर होर्डिंग हादसे के बाद घटनास्थल से दो और शव बरामद हुए हैं। दोनों शवों की जब पहचान की गई तो सबके होश उड़ गए। दोनों शव बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी के हैं। कार्तिक आर्यन 16 मई यानी कल दोपहर को अपने परिवार सहित शमशान भूमि में अंतिम संस्कार विधि के लिए पहुंचे थे। इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि घाटकोपर होर्डिंग हादसे के 56 घंटे बाद जो 2 शव एक कार से निकाले गए वो इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया के थे। जो रिश्ते में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी थे। रिटायर होने के बाद मनोज अपनी पत्नी के साथ जबलपुर आ गए थे। यहां से उन्हें अमेरिका में रहने वाले अपने बेटे यश चंसोरिया के पास जाना था। अमेरिका का वीजा बनवाने के लिए मनोज चंसोरिया अपनी पत्नी अनीता के साथ मुंबई गए थे।

इसके बाद सोमवार 13 मई 2024 को मनोज मुंबई से जबलपुर आने के लिए निकले थे। होर्डिंग हादसे वाले फ्यूल पंप पर रुककर वो कार में पेट्रोल भरवा रहे थे। इसी दौरान भयंकर तूफान आया और विशालकाय होर्डिंग गिर गया जिसमें कई लोग दब गए थे। हादसे में चंसोरिया दम्पति की कार भी दब गई थी। दोनों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद अमेरिका से यश और जबलपुर से मृतक मनोज के जीजा डॉक्टर परमल स्वामी, मधु स्वामी, विनय नेमा भी मुंबई पहुंचे। आकस्मिक हुई इस घटना ने कार्तिक के परिवार को जबरदस्त झटका लगा है।

Continue Reading

Trending