Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यादव सिंह प्रकरण को लेकर सड़क पर भाजपा

Published

on

Loading

लखनऊ/नोएडा| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने अरबों रुपये के घोटाले के आरोप से घिरे नोएडा प्राधिकरण के निलंबित अभियंता यादव सिंह के मामले को लेकर शुक्रवार को नोएडा में प्रदर्शन किया। केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा के क्षेत्रीय सांसद डॉ़ महेश शर्मा की अगुवाई में यादव सिंह प्रकरण सहित प्राधिकरण में भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर नोएडा के सेक्टर-6 कार्यालय पर पार्टी ने प्रदर्शन किया है।

सुबह 11 बजे शुरू हुए प्रदर्शन में सूबे के कई विधायकों व सांसदों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने यादव सिंह मामले में सीबीसीआईडी व प्रदेश सरकार पर सवाल उठाया और पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की।

शाम तक चलने वाले इस विरोध प्रदर्शन के कारण गोलचक्कर की तरफ से उद्योग मार्ग पर वाहनों की आवाजाही सुबह से ही रोक दी गई थी।

गौरतलब है कि यादव सिंह प्रकरण के साथ-साथ प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा ने संघर्ष का एलान किया है।

भाजपा का आरोप है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अरबों रुपये के घोटाले से जुड़े यादव सिंह के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिसके कारण इसमें उत्तर प्रदेश सरकार की भी मिली भगत होने की गंध आती है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending