Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जम्मू एवं कश्मीर राजमार्ग पर दुर्घटना, 4 की मौत

Published

on

महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे, हादसे में 17 की मौत

Loading

जम्मू एवं कश्मीर राजमार्ग, सड़क दुर्घटना, 4 की मौत

accident

जम्मू| पठानकोट-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “कठुआ से जम्मू आ रहा ट्रेलर शनिवार रात लगभग नौ बजे पठानकोट-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के सांबा चौक पर पलट गया।” “इससे कई पैदल यात्रियों, वाहनों और दुकानों को नुकसान पहुंचा। ट्रेलर के नीच दो वाहन पूरी तरह से कुचल गए।” अधिकारी ने बताया, “दुर्घटना की वजह से राजमार्ग पर कई घंटों तक यातायात बाधित रहा।”

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending