Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हाउसफुल की हर फिल्म में जैकलीन का जादू

Published

on

हाउसफुल की हर फिल्म में जैकलीन का जादू

Loading

हाउसफुल की हर फिल्म में जैकलीन का जादू

मुंबई| हाउसफुल फ्रेंचाइजी की हर फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हाउसफुल की तीनों फिल्मों में अपनी जादू बिखेर चुकी हैं। हाउसफुल-3 में जैकलीन को अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा। हाउसफुल की तीनों फिल्मों में रितेश देशमुशख और अक्षय कुमार दिखाई दिए हैं, जबकि अभिनेत्रियों में जैकलीन ने यह हैट्रिक लगाई है।

हाउसफुल की पहली फिल्म का गाना ‘धन्नों…अपनी तो जैसे-तैसे’ गाने को जैकलीन पर फिल्माया गया था। वह हाउसफुल-2 में जॉन एब्राहम के साथ नजर आई, जबकि तीसरी ‘हाउसफुल-3’ में जैकलीन, अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगीं।

‘हाउसफुल-3’ के साथ जैकलीन की दो और फिल्में ‘डिशुम’ और ‘फ्लाइंग जट’ रिलीज होने वाली हैं। जैकलीन अभिनेता सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

‘हाउसफुल-3’ में जैकलीन फर्नांडिज के साथ लीजा हेडन, नरगिस फाकरी, अभिषेक बच्चन भी हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद-साजिद की जोड़ी ने किया है, जबकि निर्माता खुद साजिद नाडियाडवाला हैं।

जैकलीन के मुताबिक, “जब मुझे हाउसफुल में आइटम सांग के लिए अप्रोच किया गया तो मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हुई लेकिन जब मुझे ‘हाउसफुल-2’ के लिए अप्रोच किया गया तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। ‘हाउसफुल-3’ मिलना चौंकाने वाला नहीं था। क्योंकि मुझे पता था कि मैं इसकी हर पार्ट का हिस्सा हूं।”

फिल्म तीन जून को रिलीज होने जा रही है।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending