Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय कुमार को मिला ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’

Published

on

अक्षय कुमार को मिला 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट'

Loading

अक्षय कुमार को मिला 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट'

मुंबई| अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ हासिल किया है। अक्षय ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार मिला है।

‘एयरलिफ्ट’ के कलाकार ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर रविवार को एक फोटो साझा की, जिसमें उनके बेटे को नीली रंग की वर्दी में काले रंग की बेल्ट पहने देखा जा रहा है।

इस फोटो के साथ अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा, “आज का दिन बेटे का है। सच में, मैं अपनी खुशी को जाहिर नहीं कर सकता। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार हासिल किया है।”

अक्षय ने आगे कहा, “मेरे बेटे ने चार साल की उम्र में ही अभ्यास शुरू कर दिया था और आज नौ साल की मेहनत के बाद उसे कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ब्लैक बेल्ट मिली है।”

बॉलीवुड के 48 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, “कुछ खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती और यह उनमें सबसे ऊपर है। मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है और इसे आपके साथ साझा करना चाहता था।”

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending