Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शराब के नशे में हैवान बना पिता, मासूम को उतारा मौत के घाट

Published

on

हरदोई, थाना क्षेत्र टडियांवा, छह माह के पुत्र, मौत के घाट उतार दिया

Loading

हरदोई, थाना क्षेत्र टडियांवा, छह माह के पुत्र, मौत के घाट उतार दिया

पत्नी का आरोप ज़मीन पर पटक कर पुत्र को मारा

मनोज तिवारी

हरदोई। थाना क्षेत्र टडियांवा में शराब के नशे में हैवान बने युवक ने अपने ही छह माह के पुत्र को  मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का आरोप है कि पति ने उसके पुत्र को ज़मीन पर पटका जिससे उसकी मौत हुयी जबकि सीओ ने कहा युवक ने अपनी पत्नी को थप्पड़ मारा था। थप्पड़ मासूम के लग गया जिससे मासूम गिर गया। पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। यह सनसनी खेज मामला थाना क्षेत्र टडियांवा के सिकंदरपुर के उप गाँव गद्दीपुर का है। यहाँ की निवासी संगम पत्नी हरिशंकर का कहना है की वर्ष 2011 में उसका विवाह हरिशंकर के साथ हुआ था। वह मूल रूप से बका भागलपुर बिहार की रहने वाली है। बताया की युवक से उसके तीन बच्चे है जिनमे चार साल की सोनम, डेढ़ साल का रोशन व छह माह का हिमांशू है। बताया की उसका पति शराब के नशे का लती है। और शराब पीकर आये दिन मारपीट करता और उसको छोड़े जाने की बात करता है। बताया की रात को भी वह शराब के नशे में धुत होकर आया और झगड़ा भी किया था।

सीओ ने कहा थप्पड़ मारने से गिरा मासूम

सुबह करीब पांच बजे वह शौच के लिए खेत की तरफ निकल गयी और जब लौट के आई तो देखा कि उसका छह माह का पुत्र मृत पड़ा है। बताया कि पति भी भाग चूका था।आरोप है की उसने पहले गला दबाया फिर जमीन पर पटक दिया जिससे मासूम की मौत हो गयी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मासूम के शव को जिला अस्पताल के शव गृह में भिजवाया। आरोपी हरिशंकर पुलिस की पकड़ में है। क्षेत्राधिकारी हरियांवा श्यामाकान्त त्रिपाठी ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।बताया की पत्नी से युवक सुबह झगड़ रहा था अपनी पत्नी को थप्पड़ मारा था। थप्पड़ मासूम के लग गया जिससे मासूम गिर गया जिससे मौत हो गयी फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद उसी आधार पर और कार्यवाही की जायेगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending