Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘भज्जी’ को चाहिए ‘नन्ही परी’ ?

Published

on

'भज्जी' को चाहिए अपने घर में एक 'नन्ही परी'

Loading

'भज्जी' को चाहिए अपने घर में एक 'नन्ही परी'

मुंबई। भारत के आल राउंडर क्रिकेटर हरभजन सिंह जल्दी ही डैडी बनने वाले हैं। यह बात तो हम आपको पहले ही बता चुके है, पर हरभजन को बेटा चाहिए या बेटी यह बात हम आज आपको बताने वाले है। दरअसल भज्जी और गीता बसरा के करीबियों के मुताबिक हरभजन सिंह को अपने घर में एक नन्ही परी के आने का इंतज़ार है।

हालांकि इस बात पर आधिकारिक तौर पर हरभजन सिंह ने कुछ नहीं बोला है। गौरतलब हरभजन सिंह फ़िलहाल मुंबई इंडियन्स की तरफ से IPL-9 में खेल है।

 

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending