Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

माफिया डॉन बृजेश सिंह ने ली एमएलसी पद की शपथ

Published

on

माफिया डॉन बृजेश सिंह, एमएलसी पद की शपथ, उत्तर प्रदेश विधान परिषद

Loading

माफिया डॉन बृजेश सिंह, एमएलसी पद की शपथ, उत्तर प्रदेश विधान परिषद

लखनऊ| उत्तर प्रदेश विधान परिषद में शुक्रवार को बाहुबली माफिया डॉन बृजेश सिंह ने विधान पार्षद (एमएलसी) पद की शपथ ली। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति ओमप्रकाश शर्मा ने उन्हें शपथ दिलाई। बृजेश सिंह ने हाल ही में हुए स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र की वाराणसी सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी एमएलसी का चुनाव जीता है। नवनिर्वाचित 35 एमएलसी को नौ मार्च को ही शपथ दिलाई गई थी, लेकिन बाहुबली नेता समय पर लखनऊ नहीं पहुंच सके थे। सहारनपुर जेल में बंद बृजेश सिंह को गुरुवार को भारी सुरक्षा बीच लखनऊ लाया गया। शुक्रवार को उनके शपथ ग्रहण के मौके पर सदन में सभी नव निर्वाचित विधान परिषद सदस्य मौजूद थे। यूपी में खासा दबदबा रखने वाले इस बाहुबली बृजेश सिंह के परिवार के कई सदस्य भी पूर्व में पूर्वाचल की विभिन्न सीटों से विधायक और विधान परिषद सदस्य का चुनाव जीत चुके हैं।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending