Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बहन रंगोली पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

Published

on

Loading

kangana-rangoli759

मुंबई| अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह संकेत दिए हैं कि वह तेजाब हमले की शिकार अपनी बहन रंगोली पर फिल्म बनाना चाहती हैं। दरअसल, वह उन्हें अपना असली हीरो मानती हैं। ‘क्वीन’ की अभिनेत्री कंगना ने कहा है कि वह रंगोली की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहती हैं।

कंगना ने मंगलवार को यह बात फेमिना मैगजीन के नए कवर पेज लांच अवसर पर कही, जिसमें वह अपनी बहन रंगोली के साथ हैं।बहन के संघर्ष के बारे में कंगना ने कहा, “रंगोली असली हीरो हैं, इसलिए मैं उन पर फिल्म बनाना चाहती हूं। रंगोली की कहानी बेहद संवेदनशील है।”

उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि समाज ऐसे लोगों की सराहना करे और उन्हें स्वीकार करे, जो असली हीरो हैं। रंगोली असली हीरो है और मुझे अपनी बहन पर गर्व है। वह मेरी प्रेरणा हैं।”

कंगना के मुताबिक, “हमलोग अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग कर रहे थे और जब यह कवर (फेमिना) आया तो मैंने रंगोली से कहा कि मैं तुम पर फिल्म बनाना चाहती हूं। इस इस उसने कहा, ‘फिर तो फिल्म निश्चित तौर पर फ्लॉप होगी’।”

कंगना ने यह भी कहा कि उनकी जिंदगी से ज्यादा रोमांचक उनकी बहन रंगोली की जिंदगी है। इसकी वजह उनके पति हैं, जो पहले दिन से उन्हें बेइंतहा प्यार करते हैं।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending