Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : 4 लोगों पर मासूम की बलि के प्रयास का आरोप

Published

on

Loading

मोहम्मदी खीरी। उत्तर प्रदेश के मोहम्मदी खीरी में नौ साल के एक बच्चे का अपहरण कर उसकी बलि देने का प्रयास किया गया। इस मामले में अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रीपाल सिंह ने दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना पसगवां के ग्राम रसूलपुर तफज्जुल हुसैन निवासी धनपाल ने स्थानीय अदालत में अर्जी दी है, जिसमें उसने कहा है कि सितंबर की शाम उसका नौ वर्षीय पुत्र विशाल दरवाजे पर खेल रहा था। उसी समय रसूलपुर गांव के प्रदीप व उसकी पत्नी शकुंतला तथा जिला हरदोई थाना पिहानी के लहतारापुर गांव निवासी दृगपाल व उसकी पत्नी नन्ही देवी ने देवी की मूर्ति के सामने बलि देने के लिए विशाल का अपहरण कर लिया।

धनपाल ने कहा है कि तांत्रिक के कहने पर उसके बेटे के शरीर पर नशीले पदार्थ का लेप लगाया गया। मौका पाकर विशाल वहां से किसी तरह भाग निकला। तभी पीछे से इन चारांे ने उसके बेटे को जबरदस्ती पकड़ने का प्रयास किया। विशाल के चिल्लाने पर गांव के तमाम लोग आ गए। तब ये चारों दोबारा अपहरण कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

धनपाल ने पहले पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उसने अदालत में अर्जी दी। अदालत ने पसगवां थानाध्यक्ष को दो महिलाओं सहित चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending