Connect with us

प्रादेशिक

निलंबित एसपी मणि लाल पाटीदार पर उगाही का आरोप लगाने वाले व्यापारी की गोली लगने के बाद मौत

Published

on

महोबा। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे महोबा के निलंबित एसपी मणि लाल पाटीदार की परेशानी उन पर आरोप लगाने वाले शख्स की मौत के साथ और बढ़ गई है। क्रशर डीलर इंद्रकांत त्रिपाठी, जिन्होंने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और 8 सितंबर को जिन्हें गोली मारी गई थी। व्यापारी का वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद उसे गोली मार दी गई थी. गोली उनकी गर्दन में लगी और उन्हें इलाज के लिए कानपुर में भर्ती किया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पहले एसपी को ससपेंड किया गया था और फिर उन पर व्यापारी की हत्या की साज़िश और हत्या की कोशिश करने का मुकदमा कायम हुआ था। महोबा के व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी का क्रशर है और वह माइनिंग के किये विस्फोटक सप्लाई करने का काम करते है.5 तारीख को इद्रकांत त्रिपाठी एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाया था कि वह एसपी मणिलाल पाटीदार के दबाव में उन्हें 6 लाख रुपये महीना घूस देते हैं लेकिन धंधा मंदा हो जाने की वजह से जब उन्होंने आगे से घूस देने में मजबूरी ज़ाहिर की तो एसपी ने उनसे कहा कि “अगर पैसा नहीं दोगे तो तुम्हें गोली मरवा देंगे। हमारे पास इतनी बड़ी फ़ोर्स है कि कोई तुम्हें कहीं भी गोली मार देगा।

इन्द्रकांत ने वीडियो में कहा था, “अगर मेरी हत्या होती है तो उसके लिए एसपी मणिलाल पाटीदार ज़िम्मेदार होंगे। वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद 8 तारीख को इन्द्रकांत को महोबा में गोली मार दी गई, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।”

#mani lal patidar #sp #uppolice #mahoba

प्रादेशिक

अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है रेप का आरोप

Published

on

मुंबई। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के लिए आने वाला समय मुश्किलों भरा हो सकता है। एक्ट्रेस पायल घोष ने उनके खिलाफ रेप के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। एक अधिकारी ने बताया है कि घोष और उनके वकील नितिन सातपुते पुलिस में पहुंचे जिसके बाद मंगलवार देर रात वर्सोवा पुलिस स्टेशन कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

कश्यप के खिलाफ आईपीसी की 376 (I) (रेप), 354 (महिला की शीलता भंग करने के इरादे के साथ उसका शोषण करना या आपराधिक दबाव डालना), 341 (गलत तरीके से नियंत्रण करना) और 342 (गलत तरीके से रोकना) धाराओं में केस दर्ज किया गया है।पायल के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार तड़के अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी एक बयान में प्राथमिकी का विवरण साझा किया। एफआईआर मंगलवार देर रात दर्ज की गई।

सतपुते ने पोस्ट में लिखा, पायल घोष की एफआईआर अंतत: दर्ज की गई, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शनिवार को कश्यप के खिलाफ आधिकारिक रूप से मीटू आरोप लगाए थे। आरोप लगाने के एक दिन बाद उन्होंने दावा किया कि कश्यप ने साल 2014 में उनके सामने अपने कपड़े उतारे और उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

Continue Reading

Trending