Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कानपुर अपहरण की घटना पर यूपी में गर्म हुई सियासत

Published

on

Loading

कानपुर अपहरण की घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि यूपी में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। कांग्रेस मुख्यालय से संजीत यादव के परिजनो से मिलने कानपुर जा रहे यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस दौरान बाल घुंटा कर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया।

उधर समाजवादी पार्टी के नेता मृतक संजीत यादव के घर पहुंच गए। MLA इरफान सोलंकी और अमिताभ बाजपई के साथ अन्य सपा नेताओं ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा और परिवार को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की मांग की।

हाईटेक हो गया है ऋषिकेश रेलवे स्टेशन, निरीक्षण करने पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के नेताओं ने संजीत की बहन को सरकारी नौकरी देने की भी मांग समाजवादी पार्टी की तरफ से की गई है। सपा नेताओं ने पीड़ित परिवार की अखिलेश यादव से बात कराई। अखिलेश यादव ने 5 लाख की मदद की बात कही है।

#kanpur #sanjityadav #crime #politics

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending