Connect with us

प्रादेशिक

VIDEO : 29 दिनों में सामने आया Nitish का सुशासन, नदी में बह गया 264 करोड़ का पुल

Published

on

बिहार के गोपालगंज में 263 करोड़ की लागत से बना पुल 29वें दिन ही टूट गया है। इस पुल का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया था।

गंडक में आई बाढ़ के कारण छपरा- सत्तरघाट के पुल को जोड़ने वाली एप्रोच सड़क करीब 30 फीट तक ध्वस्त हो गई है। टूटी हुई सड़क से पकहां, शीतलपुर, उसरी, गम्हारी दियारा सहित अन्य गांवों से बाढ़ का पानी तेजी से जा रहा है। यही कारण है कि एप्रोच सड़क टूट गई है। बाढ़ के पानी के दबाव के कारण एक हिस्सा धंसकर टूट गया है। पानी कम होने के बाद सड़क को दुरुस्त किया जाएगा।

#gopalganj #sattarghat #gandak #Bihar #Flood #India

नेशनल

दशहरे पर ताजमहल परिसर में लहराया भगवा झंडा, हो रही जांच

Published

on

By

दशहरे पर ताजमहल परिसर में भगवा झंडा लहराए जाने का मामला सामने आया है। ऐसी जानकारी मिली है कि एक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल के अंदर घुसकर भगवा झंडा फहराया है।

सुप्रीम कोर्ट ने वर्चुअल रैली करने के हाई कोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

लोगों ने भगवा ध्वज और शिव चालीसा का पाठ भी किया। वायरल वीडियो में ताजमहल परिसर में पाथवे पर लगी बेंच के पास भगवा ध्वज लहराने वाले युवक की पहचान हिंदू जागरण मंच युवा के जिलाध्यक्ष गौरव ठाकुर के रूप में हुई है।

गौरव ठाकुर ने बताया कि वह रविवार दोपहर में ताजमहल गए थे। वहां शिव चालीसा का पाठ कर भगवा ध्वज लहराया। सीआईएसएफ कमांडेंट राहुल यादव ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच करा रहे हैं। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

#DUSSEHRA #dussehra #tajmahal #hindu #shivchalisa

Continue Reading

Trending