Connect with us

मुख्य समाचार

बाइक स्टंट कर रहे लड़कों को टोंकना पड़ा महंगा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

Published

on

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स को बाइक से स्टंट कर रहे तीन लड़कों को टोकना महंगा पड़ गया। लड़कों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि 8 जुलाई को रघुबीर नगर के रहने वाले मनीष की तीन नाबालिग लड़कों ने बीच सड़क पर हत्या कर दी। इस दौरान किसी ने भी मनीष को बचाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद सड़क पर मनीष की डेडबॉडी काफी देर तक पड़ी रही, लोग गुजरते रहे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना भी नहीं दी।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कुछ दिन पहले कुछ लड़के मनीष की गली से बाइक से स्टंट करते हुए जा रहे थे। जिसके बाद मनीष ने उनमे से एक लड़के को रोककर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वो लड़का अपने घरवालों को बुला लाया और मनीष को जान से मारने की धमकी दी थी।

हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपी नाबालिग लड़कों को पकड़ कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

#bikestunt #delhi #murder

नेशनल

भूमि पूजन के बाद बोले सीएम योगी, 5 शताब्दी के बाद संकल्प पूरा हुआ

Published

on

अयोध्या। अयोध्या में आज राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न हो गया। अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर के लिए ‘भूमिपूजन’ आज दोपहर 12.30 बजे शुरू हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘शिला पूजन’, ‘भूमि पूजन’ और ‘कर्म शिला पूजन’ किया। भूमि के बाद पीएम मोदी जनता को सम्बोधित करने वाले हैं। इसके पहले सीएम योगी ने कहा कि 5 शताब्दी के बाद संकल्प पूरा हो गया। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने लोकतांत्रिक तरीके से इसका समाधान निकाला।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच सदी के बाद आज 135 करोड़ भारतवासियों का संकल्प पूरा हो रहा है। देश में लोकतांत्रिक तरीकों के साथ ही मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। इस घड़ी की प्रतीक्षा में कई पीढ़ियां गुजर चुकी हैं।

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूझबूझ और प्रयासों के कारण आज संकल्प पूरा हो रहा है। हमने तीन साल पहले अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम शुरू किया था, आज उसकी सिद्धी हो रही है। यूपी सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से पहले रामायण सर्किट का काम शुरू किया गया, साथ ही अयोध्या में विकास कार्य हो रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कनेक्शन राम मंदिर से काफी समय पहले से रहा है। गोरखनाथ मंदिर की तीन पीढ़ियां राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी रहीं.राम मंदिर आंदोलन की बात आदित्यनाथ और उनके गुरू के बिना पूरा नहीं हो सकती है। मंदिर की लड़ाई में कई मौक़ों पर गोरखनाथ मंदिर ने अगुवाई की है।

#cmyogi #yogiadityanath #ayodhya #rammandir

Continue Reading

Trending