Connect with us

प्रादेशिक

दोस्ती कर युवक को घर लाया किन्नर, धोखे से काट दिया प्राइवेट पार्ट

Published

on

नई दिल्ली। लड़के का जन्म हो या विवाह हो, इन शुभ दिनों पर बधाई देने के लिए किन्नर घर आ जाते हैं। इसके बदले में लोग इन्हे पैसे या अन्य कोई गिफ्ट देते हैं। इनके हाथ की तालियां, इनके चाल चलन और बोलने के तरीके से कोई भी इन्हे जान लेता है कि ये किन्नर है। वहीँ पंजाब के गुरदासपुर में दो किन्नरों ने पहले तो एक युवक से कई दिनों तक अपना काम करवाया। बाद में उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। युवक किन्नरों के संपर्क में आने से पहले माता के जागरण में काम करता था।

युवक ने बताया कि जागरण में ही उसका संपर्क सोनिया नाम के एक किन्नर से हुआ। सोनिया किन्नर ने पहले उससे दोस्ती की और उसे अपने घर लेकर भी जाती रही। कई बार उसे अपने साथ प्रोग्राम करने के लिए भी ले गई, फिर सोनिया ने उसका संपर्क अपने गुरु परवीन किन्नर से करवाया और वह कई महीने परवीन के घर काम करता रहा।

कई महीने काम करने के बाद सोनिया किन्नर उसे घर नहीं जाने देती थी और उसके साथ मारपीट भी करने लगी। एक दिन सोनिया किन्नर ने उसे नशे की दवा देकर अमृतसर ले गई। वहां जाकर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया और उसे परवीन किन्नर के घर छोड़ दिया। दो दिन के बाद वह वहां से भागकर घर आया और सारी घटना अपनी मां को बता दी।

पुलिस को शिकायत कर उसने मांग की है कि दोनों किन्नरों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए। वहीँ पुलिस ने पीड़ित की मान की शिकायत पर आरोपी दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

#kinnar #privatepart #punjab

करियर

आई.बी.एस. बिज़नेस स्कूल ने आयोजित किया ‘हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट’ प्रोग्राम

Published

on

By

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया है।आई.बी.एस भारत के उच्चतम बिज़नेस स्कूल में से एक है, जिसने हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम ऑनलाइन प्लेटफार्म वेबिनार के जरिए 14अगस्त 2020 को आयोजित किया।

आई.सी.एफ.आई बिज़नेस स्कूल 1995 से स्थापित है,जिसके 9 कैंपस भारत के विभिन शहरों (हैदराबाद, मुंबई, गुरुग्राम, बैंगलौर, पुणे ,कोलकता ,अहमदाबाद ,देहरादून और जयपुर) में हैं।यहाँ से अभी तक 55,000 से भी ज़्यादा विद्यार्थियों ने अपनी प्रबन्धन की पढ़ाई की है और देश और विदेश के कई संस्थानों में कार्यरत हैं।

 

प्रोफेसरएस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमारैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीनकौर- एसोसिएट डीन आई .बी.एस गुरुग्राम ने“एनरिच्मेंट ऑफ़ टीचिंग एबिलिटी थ्रू ऑनलाइन मोड”विषय पर हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट मीट प्रोग्राम आयोजित किया। डॉ. तवलीन कौरने उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के कई संस्थानों ,कॉलेजों व विश्व विद्यालय के प्रोफेसर व एच.ओ.डी को उपरोक्त विषय पर जानकारी दी।

मि.अभिषेक बाजपेई- डिप्टी चीफ मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने वक्ता प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर , डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट , डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई .बी .एस गुरुग्राम व उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के 90 संस्थानों / विश्वविद्यालय के आए 121 प्रतिभागी प्रोफेसर सदस्यों का स्वागत व परिचय दिया।

डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम जो डॉक्ट्रेट की डिग्री से सम्मानित हैं। इन्हें कई वर्षों का शैक्षणिक व रिसर्च काअनुभव है और इन्होंने कई बड़े बिज़नेस कॉलेजों में रिसर्च एवं फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम को सफलतापूर्वक संपन्न किया है।

मि. तनुज जेटली रीजनल मैनेजर आई.बी.एस बिज़नेस स्कूल ने प्रोफेसर एस.सी. शर्मा- डायरेक्टर ,डॉ. अनुपमा रैना -डिप्टी डायरेक्टर प्लेसमेंट ,डॉ. तवलीन कौर- एसोसिएट डीन आई.बी.एस गुरुग्राम व सभी प्रतिभागी प्रोफेसरों का धन्यवाद दिया है।

Continue Reading

Trending