Connect with us

प्रादेशिक

यूपी में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या हुई 5064, सीएम हेल्पलाइन 1076 के 88 लोगों को हुआ कोरोना

Published

on

यूपी सीएम हेल्पलाइन 1076 में कार्यरत कंपनी Surevin BPO Service Pvt Ltd को नोटिस जारी किया गया है। सीएमओ ने नोटिस दिया है, इस कंपनी के 88 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

सीएमओ ने इस नोटिस में कंपनी से पूछा हैं कि दफ्तर में क्या सोशल डिस्टेंसिंग पालन हो रही है, सैनिटाइजेशन और मास्क का प्रयोग किया गया कि नहीं, अगर ऐसा नहीं किया गया तो ये लापरवाही क्यों बरती गई? इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारियों को दफ्तर में क्यों बुलाया गया और अंतिम सवाल पूछा गया कि कंपनी ने कोविड-19 गाइडलाइन का पालन क्यों नहीं किया?

केदारनाथ धाम आपदा की 07वीं बरसी, कितना कुछ बदला

सरकार के आंकड़ों के मुताबिक यूपी में अब रिकवरी रेट 61 फीसदी से ज्यादा हो गया है। यूपी में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 5064 हैं, जबकि राज्य में अब तक 8610 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

प्रादेशिक

पुलिस ने घर के बाहर खेलने से रोका तो नाबालिग ने मैसेज कर दी सीएम योगी को धमकी, गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। डायल 112 के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी आगरा से हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि विद्यालय बंद होने व पुलिस द्वारा घर के बाहर मैच ना खेलने देने से वह नाराज था। जिसके कारण ये मैसेज किया था। नाबालिग के पिता सरकारी प्राथमिक विद्यालय में मास्टर है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी ने इमरजेंसी हेल्पलाइन व्हाट्सअप नम्बर पर एक संदेश भेजा था, जिसमें उसने अपशब्दों का प्रयोग किया था। इसके अलावा उसने मुख्यमंत्री योगी को धमकी भी दी थी। विवेचना में साइबर सेल द्वारा फोन नंबर की जांच में लोकेशन आगरा की मिली। जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी सचिन सिंह के साथ टीम ने ग्राम अकोला थाना मांगरोल आगरा से आरोपित नाबालिग को दबोच लिया।

पुलिस का कहना है कि नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इससे पहले भी मई में किसी ने मुख्यमंत्री को धमकाया था और कुछ ही घंटों के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Continue Reading

Trending