Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा

Published

on

Loading

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और नेता अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। पुलिस विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

गंगा एक्सप्रेस-वे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर यूपी सरकार का बड़ा फैसला

अपर्णा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ करते हुए कहा था कि सीएम बनने के बावजूद योगी आदित्यनाथ जमीन से जुड़े हुए हैं। वो मेरे लिए गुरु जैसे हैं। अपर्णा 2017 में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी थीं।

प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी हैं। अपर्णा पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुकी हैं और उनकी प्रशंसा भी करती रहती हैं।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending