Connect with us

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

मनोरंजन

VIDEO : हॉट ड्रेस पहनकर स्वीमिंग पूल में सनी लियोनी ने की जमकर मस्ती

Published

on

By

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सनी स्वीमिंग पूल में अपनी दोस्त के साथ मस्ती कर रही हैं।

सनी अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती हुई दिख रही हैं।आप बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। वो अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं। लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी मई में मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थी।तब से वो वहीं पर हैं।

सनी ने बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में सनी बेहद होट लगी रही हैं।

वाराणसी के गैर सरकारी संगठनों से पीएम ने की सीधी बात, पूछा हालचाल

 

#sunnyleone #fashion #hotvideo

Continue Reading

Trending