Connect with us

खेल-कूद

कोरोनाः इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर की हुई मौत, अपने देश को जिताया था विश्वकप

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड के पूर्व डिफेंडर नोर्मन हंटर का निधन हो गया। वह 76 साल के थे। हंटर 1966 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, हंटर को 10 अप्रैल को कोरोनावयारस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हंटर ने लीड्स के सबसे सफल युग में अहम रोल निभाया था और दो लीग खिताब दिलाए थे।

लीड्स के प्रवक्ता ने कहा कि इस खबर से क्लब बेहद दुखी है। उनके योगदान को क्लब कभी नहीं भूलेगा और हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। क्लब के लिए 14 साल में दो लीग खिताब जीतने वाले बेहतरीन सेंटर हाफ हंटर 15 साल की उम्र में क्लब से जुड़ गए थे और कुल 726 मैच खेले।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending