Connect with us

उत्तराखंड

इन कांग्रेसियों को महंगा पड़ गया हरीश रावत पर गलत ख़बर वायरल करना

Published

on

जब हरीश रावत को प्रदेश अध्यक्ष बनने की फ़ेक ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हुई कांग्रेस के प्रदेश नेताओं में खलबली मच गई।

जब यह खबर हरीश रावत तक पहुंची, तो वह भी हक्के बक्के रह गए। हरीश रावत ने तुरंत मुकदमा दर्ज करवाने की बात कह दी, यह खबर जैसे ही कांग्रेस की राज्य अनुशासन समिति के पास पहुंची और उन्होंने इस खबर का सूत्रधार ढूंढा।

दिल्ली मरकज में शामिल यूपी के सभी लोग जाएंगे क्वॉरेंटाइन – सीएम

अनुशासन समिति की जांच में यह स्पष्ट हुआ कि  सोशल मीडिया पर हरीश रावत को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाने की गलत जानकारी का प्रचार किया गया है।

नैनीताल कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष कुलदीप शर्मा और हल्द्वानी में महिला कांग्रेस से संबंधित माला वर्मा को निष्कासित किया गया है।

उत्तराखंड

पंजाब के प्रदेश प्रभारी बने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

Published

on

By

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की शीर्ष कमेटी सीडब्ल्यूसी का सदस्य, महासचिव और पंजाब का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया है।

साथ ही उत्तराखंड से अनुग्रह नारायण सिंह को हटाकर उनकी जगह देवेंद्र यादव को उत्तराखंड प्रभारी बनाया गया है। जिसके बाद पार्टी में हलचल तेज़ हो गई है।

स्वामी अग्निवेश का 80 साल की आयु में निधन

हरीश रावत को पंजाब प्रदेश प्रभारी चुना जाना एक बड़ी राजनीतिक हलचल मानी जा रही है। अब देखना ये होगा कि क्या हरीश रावत अब उत्तराखंड की राजनीति में भी कितने सक्रिय रहते हैं।

#harishrawat #Uttarakhand #punjab #anugrahnarayansingh

Continue Reading

Trending