Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

डरिए नहीं … जुकाम-खांसी आने पर, इसे कोरोना बिलकुल न समझें

Published

on

pic credit - Google

Loading

दुनिया में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण लोग साधारण सी खांसी आने पर भी डॉक्टर के पास पहुंच जा रहे हैं। लेकिन आप इससे घबराइए नहीं, इसका बहादुरी से सामना कीजिए।

कोरोना के इलाज की गारंटी लेने वाला खुद को ही नहीं बचा सका! जानिए पूरा मामला?

इस समय अचानक से मौसम बदल रहा है, ऐसे में बुखार, खांसी, जुकाम और गले में खराश हो सकती है। ये कोरोना वायरस के लक्षण होने के साथ- साथ आम लक्षण भी हैं। इसलिए अपने मन में ये बात बिलकुल भी न लाइए कि आपको कोरोना हो गया है।

इस तरह के लक्षण लंबे समय तक हैं, तो घरबराएं नहीं और ये न समझे कि आप कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। मौजूदा समय में भारत में कोरोना वायरस का कोई आउटब्रेक नहीं मिल पाया है, ये आम फ्लू के लक्षण हैं, जिसमें कोरोना वायरस से डरने की कोई भी आवश्यकता नहीं है।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending